Thursday 16 May 2013

श्रीसंत के पिता बोले, धौनी और भज्जी ने फंसा ही दिया बेटे को

नई दिल्ली। आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक नई खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा श्रीसंत की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने सीधे तौर पर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और हरभजन सिंह पर आरोप लगाया है।

एक लोकल चैनल को दिए साक्षात्कार में श्रीसंत के पिता ने कहा कि उनके बेटे को सीधे तौर पर महेंद्र सिंह धौनी और हरभजन सिंह ने फंसाया है। इस मामले में उनका बेटा पूरी तरह निर्दोष है। उसे सिर्फ फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धौनी ने उनके बेटे श्रीसंत को धमकी दी थी कि वे उनका करियर खत्म कर देंगे। वहीं, दूसरी तरफ श्रीसंत की मां ने इन आरोपों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीसंत के पिता ने भावुक होकर यह बयान दे दिया। इसमें धौनी और भज्जी का हाथ नहीं है। साथ ही उन्होंने अपने बेटे श्रीसंत को भी निर्दोष बताया। गौरतलब है कि आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत समेत तीन खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, एक अन्य आरोपी क्रिकेटर अजीत चंडीला के घर वालों का कहना है कि चंडीला बेकसूर हैं। उनपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। उनकी मां का कहना है कि आरोप तो भगवान पर भी लगाए जाते हैं, इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन उन्हें पता है कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता।

श्रीसंत का मुंबई में उनके दोस्त के घर से गिरफ्तार किया गया। हालांकि श्रीसंत बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे। इस मामले पर बीसीसीआई ने कड़ा रुख अपनाते हुए फिलहाल तीनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया है। अगर ये तीनों खिलाड़ी जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उनपर आजीवन प्रतिबंध भी लग सकता है।

Sabhar (Courtesy - Dainik Jagran etc.)

No comments:

Post a Comment