Tuesday 28 May 2013

क्रिकेटर्स को मॉडल्स भेजता था विंदू, एक रात का देता था एक लाख!

मुंबई। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार विंदू दारा सिंह सेक्स रैकेट से भी जुड़ा हुआ था। एक टीवी चैनल के अनुसार मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को जूहु स्थित नोवेटल होटल के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है।

यह वही होटल है, जहां बुकी पवन जयपुर ठहरा हुआ था। सूत्रों के अनुसार विंदू दारा सिंह क्रिकेटर्स और अंपायर को अपने वस में करने के लिए मॉडल्स की सप्लाई करता था। इसके लिए वह मॉडल्स को एक रात के लिए एक लाख रुपये भी देता था। होटल से बरामद सीसीटीवी फुटेज में ऐसी ही दो मॉडल्स सामने आई, जिससे मुंबई पुलिस ने पूछाताछ की है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी यह खुलासा हुआ था कि विंदू स्पॉट फिक्सिंग में फंसे क्रिकेटर श्रीसंत को लड़कियां सप्लाई करता था। विंदू दारा सिंह पर आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग में बिचौलिये की भूमिका निभाने का आरोप लगा है। विंदू बुकी तक क्रिकेटर्स की जानकारी पहुंचाता था। इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन के भी पैसे लगाता था। मयप्पन हवाला के जरिए विंदू तक पैसे भेजता था।

वहीं, इससे पहले दिल्ली पुलिस को एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें श्रीसंत लड़की से साफतौर पर सौदेबाजी करते हुए देखे गए हैं। इस दौरान उनका बुकी दोस्त जीजू जनार्दन भी मौजूद है।

Sabhar (Courtesy - Dainik Jagran etc.)

No comments:

Post a Comment